Senin, 02 Juni 2014

cara mengecilkan perut bawah secara alami

cara mengecilkan perut bawah secara alami यह एक सुखद तरीके से कैसे पेट हटना करने के लिए , लेकिन क्या किया जा सकता है . आप चट्टान की तरह हैं, तो यह पतला पेट आदर्श पाने के लिए एक वैकल्पिक विकल्प हो सकता है पेट नृत्य के साथ पेट हटना .

बेली नृत्य अब ज्यादा महिलाओं द्वारा इष्ट शुरू कर रहे हैं मध्य पूर्व से एक पारंपरिक नृत्य है . विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करते हैं कि कई स्वास्थ्य केन्द्रों या स्थानों एक प्रशिक्षक के साथ pelathan पेट नृत्य के साथ थे.

लेकिन इस बार आप एक प्रशिक्षक के साथ हो लिए बिना घर या कहीं पर पेट नृत्य के आंदोलन का पालन कर सकते हैं . आरंभ करने के लिए , vemale.com से उद्धृत के रूप में निम्नलिखित हटना करने के लिए पूरी तरह से पेट नृत्य मंच आंदोलन सुनो.

बेली नृत्य के साथ पेट हटना
तैयारी
आपको क्या करना चाहिए पहला कदम वार्मिंग है . हीटिंग के प्रारंभिक कदम मांसपेशियों को कमजोर और ऐंठन को रोकने का इरादा है . आप गर्दन , कंधे , हाथ, शरीर , पैर के नीचे तक से शुरू कर सकते हैं . या यह एक छोटी सी जगह चलाकर वार्मिंग जा सकता है.

पहला कदम
हीटिंग के पूरा होने के बाद अगले कदम के लिए एक मजबूत शरीर के साथ एक खड़े या बैठे स्थिति है . फिर पेट की मांसपेशियों को कस लें. दस सेकंड के लिए रुक , फिर साँस . इन चरणों का तीन बार दोहराएँ .

फिर, तना हुआ मांसपेशियों और एक साथ किया. इन मांसपेशियों को कसने तय साथ सामान्य रूप से साँस , अपनी सांस रोक नहीं है . एक मिनट के लिए आंदोलन को पूरा करें.

फिर अपने शरीर को आराम और धीरे - धीरे साँस लेने में है . आप आराम से और तनाव की मांसपेशियों के साथ परिचित लग रहा है और साथ ही सांस लेने के लिए शुरू जब तक ऊपर पहले आंदोलन कदम के कई चरणों को दोहराएँ.

अंतिम चरण
अब आप खड़े होने के लिए है , तो आप शरीर के ऊपरी हिस्से और निचले शरीर को अलग कर रहे हैं कल्पना . Tegapkan शरीर की स्थिति , फिर थोड़ा पक्ष की ओर इशारा करते हुए अपने पैर की उंगलियों की नोक की स्थिति के साथ आगे दाहिने पैर चलते हैं.

अगला , आठ की गिनती से ऊपर और नीचे कूल्हों चाल है. बाएं पैर के साथ एक ही चरणों को पूरा करें . फिर एक तेज गति के साथ alternated आंदोलन को दोहराएँ.

आप आंदोलन के लिए इस्तेमाल किया हो जब तक बार बार कुछ आंदोलन पिछले पूर्ववत् करें. एकरसता से बचने के लिए , आप अपने हथियार, हाथ , या परिपत्र गति के साथ गति के कुछ बदलाव जोड़ सकते हैं.

cara mengecilkan perut karena lemak वे आदी हो गए हैं के रूप में बेली नृत्य आंदोलनों के लिए नए उन आप के लिए एक छोटे से कठोर हो सकता है. लेकिन अगर आप यह कर लगातार तो एक असली नृत्य बेली डांसर की तरह आप कर सकते हैं गति . और निश्चित रूप से वजन घटाने के लिए अग्रणी पेट संकुचन का प्रभाव देने के लिए . मज़े!

Tidak ada komentar:

Posting Komentar